headhead
8766242397//

Saturday, November 12, 2016

aman thakur

ps thakur my west friends

aman thakur new Bollywood artist


Siksha bhe serni ka doodh hai,
jo isko piyega bhe dahadega.

jis tarah sikshit byakti ka
sansar main har jagh samman
hota hai.

6 comments:

How to make new movies story and Love lyrics story said...

hum bo thakur hy dusman ko goli marne se phle usise goli ke paise le lete hy yaahhh m Aman Thakur
Thakuron ka dhamaka

How to make new movies story and Love lyrics story said...
This comment has been removed by the author.
How to make new movies story and Love lyrics story said...

hay friends I m aman thakur
my fevered Bollywood line
I m new serial artist dehli
Thakuron ka Dhamaka

Hum bo thakur hy dusman ko goli marne se phle dusman se goli ke paise le lete hy Thakuro da Dhamaka

How to make new movies story and Love lyrics story said...

sunny daylog
kajol tum kisi or ki ho skti ho meri nhi agar tum mere beech aayi to smjho mr gyi kajol

How to make new movies story and Love lyrics story said...

sunny daylog
kajol tum kisi or ki ho skti ho meri nhi agar tum mere beech aayi to smjho mr gyi kajol

How to make new movies story and Love lyrics story said...

hay friends I m aman thakur
my fevered Bollywood line
I m new serial artist dehli
Thakuron ka Dhamaka

Hum bo thakur hy dusman ko goli marne se phle dusman se goli ke paise le lete hy Thakuro da Dhamaka